Filmy Reviews

रणबीर कपूर को रोहित शेट्टी बनाएंगे पुलिस वाला,सोशल मीडिया पर वायरल हुई पिक्चर:

बाबू भैया के बाहर होने से एल्विस यादव हुए नाराज:

Elvish Yadav got angry due to Babu Bhaiya's ouster:Elvish Yadav got angry due to Babu Bhaiya’s ouster: बिग बॉस के घर से बाबू भैया यानी अनुराग डोभाल बाहर हो गए हैं। बाबू भैया को शॉकिंग तरीकें से बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया हैं। बाबू भैया के बाहर होने से फैंस तो नाराज दिख ही रहे हैं, साथ ही एलविश यादव भी इससे नाराज दिखें। बिग बॉस ओटीटी 2 के वीनर एलविश ने ट्वीट करके नाराजगी जाहिर करी हैं।

एलविश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “ऐसा क्यों लग रहा है कि बिग बॉस वाले अनुराग को किसी ना किसी तरह घर से निकालना चाह रहे हैं।पब्लिक वोट्स से तो पॉसिबल नहीं है।” एलविश ने यह ट्वीट उस वक्त किया था जब ईशा मालवीय ने कैप्टंसी का पॉवर दिखाते हुए रुल ब्रेक पर ऐश्वर्या शर्मा को बाहर कर दिया था। और अब इसी पूराने ट्वीट को रिट्वीट करते हुऐ एलविश ने लिखा “वाह बिग बॉस”।

इस ट्वीट के अलावा एलविश ने अपने ब्लॉग वीडियो पर भी नाराजगी जाहिर करी हैं। एलविश ने ब्लॉग वीडियो में कहा कि “मैं बाहर था। अचानक ही अनुराग भाई की बाहर होने की खबर आया। मुझें भरोसा नहीं हो रहा था।मैने पहले ही कहा था पब्लिक वोट्स से बाहर करना संभव नहीं हैं तो मेकर्स ने दुसरे तरीके से बाहर कर दिया।” इसके आगे बिग बॉस के फैसले को अनफेयर बताते हुऐ एलविश ने कहा कि “इसमें बिग बॉस का ही नुकसान हैं,

अनुराग भाई को कुछ नुकसान नहीं होनेवाला हैं। बिग बॉस ने दर्शक कम कर दिए। मुझें पहले ही एहसास हुआ था कुछ गड़बड़ होनेवाला हैं। अगर बिग बॉस वाले ऐसे ही अनफेयर गेम खेलना चाहते हैं तो ये गलत है। यह रियलिटी शो हैं तो दर्शकों पर छोड़ देना चाहिए। अनुराग के शॉकिंग एविक्शन से लग रहा हैं कि मेकर्स ने वीनर पहले ही तय करके रखा हैं। यह बहुत अनफेयर हैं। मैं इसे सपोर्ट नहीं करता हूं।”

यह भी पढ़िए: धूम 4 में नजर आएंगे शाहरुख खान और रामचरण: Bollywood Movie & Big Boss 17 Big News:

रणबीर कपूर और रोहित शेट्टी बनाएंगे नई फिल्म:

Ranbir Kapoor and Rohit Shetty will make a new film:Ranbir Kapoor and Rohit Shetty will make a new film: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर इन दिनों एनिमल फिल्म के वजह से चर्चाओं में हैं। रणबीर की यह फिल्म 900 करोड़ के करीब कमाई करके ब्लॉकबस्टर हुई हैं। इस फिल्म के बाद फैंस अब रणबीर की अगली फिल्म के लिए उत्सुक हैं। इसी बीच रणबीर कपूर और रोहित शेट्टी की कुछ तस्वीरे वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रणबीर और रोहित एकसाथ दिख रहे हैं। तस्वीरों में रणबीर पुलिस की युनिफोर्म में हैं।

पुलिस की युनिफोर्म में दिखने से कहा जा रहा कि रोहित शेट्टी अपनी कॉप युनिवर्स में रणबीर को भी शामिल कर रहे हैं। शायद रोहित पुलिस की एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें रणबीर मुख्य किरदार में दिखेंगे। हालांकि इसपर अभीतक कोइ ऑफिशियल बयान नहीं आया हैं। लेकिन फैंस रणबीर को पुलिस की वर्दी में देखकर काफी उत्सुक हैं। तस्वीर आने से साफ हो गया हैं कि रणबीर और रोहित शेट्टी का कोलैबोरेशन हुआ हैं। अभी यह कोलैबोरेशन फिल्म के लिए हुआ हैं या किसी विज्ञापन के लिए हुआ हैं यह तो समय आने पर ही पता चलेगा।

अक्षय कुमार की आ रही है यह बड़ी फिल्में:

These big films of Akshay Kumar are coming:These big films of Akshay Kumar are coming: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार हाल ही में मिशन रानीगंज फिल्म में दिखे थे। अक्षय की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन तो नहीं कर पाया लेकिन इस फिल्म से अक्षय के करियर को कोइ फर्क नहीं पड़ा हैं। उनके पास अभी फिल्मों की लाईन लगी हुई हैं। अक्षय कुमार अभी लगातार अपनी नई फिल्मों की शुटिंग कर रहे हैं।

अक्षय इन दिनों वेलकम 3 की शुटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वे सी शंकरन नायर की बॉयोपिक की शुटिंग भी कर रहे हैं। इसमें वे वकील के किरदार में दिखेगें। कुछ महीनों पहले अक्षय ने स्काई फोर्स फिल्म की शुटिंग करी हैं। सिंघम अगेन की शुटिंग भी अक्षय ने कुछ महीनों पहले करी हैं। हालांकि सिंघम अगेन अक्षय की फिल्म नहीं हैं। शायद सिंघम अगेन में अक्षय का रोल कैमियो रोल जैसा होगा। इन सब फिल्मों के अलावा अक्षय हेरा फेरी 3 में दिखाई देनेवाले हैं।

इसकी शुटिंग अभी शुरू नहीं हुई हैं। साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म सोरारई पोटरू के रीमेक में भी अक्षय दिखाई देनेवाले हैं। अप्रेल महीने में अक्षय की फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” रिलीज भी होने जा रही हैं। मिशन रानीगंज के बाद रिलीज होनेवाली यह अक्षय की पहली फिल्म हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ टाइगर श्रॉफ भी दिखाई देनेवाले हैं। अक्षय और टाइगर की इस फिल्म में प्रभास की फिल्म सलार के विलेन पृथ्वीराज सुकुमारन भी दिखाई देंगे। सुकुमारन इसमें भी विलेन के रोल में दिखाई देंगे।

वरुण धवन ने क्या चिंटू को सपोर्ट:

Varun Dhawan is Supporting Chintu:Varun Dhawan is Supporting Chintu: बिग बॉस का फाइनल नजदीक आ रहा हैं। इसी महीने फाइनल होने की संभावना हैं। फाइनल नजदीक हैं तो अब लगातार एलिमिनेशन हो रहा हैं। हाल ही में तीन कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया हैं। इसबार का एलिमिनेशन बहुत ही शॉकिंग रहा हैं। पहले रिंकू धवन और नील भट्ट को एकसाथ बाहर कर दिया गया तो बाद में अचानक ही नया टास्क से अनुराग डोभाल को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

अभी फाइनल नजदीक हैं तो आगे भी इसी तरह का एलिमिनेशन होने की संभावना हैं। इसी बीच चिंटू यानी समर्थ जुरेल को सपोर्ट करते हुए दिखें बॉलीवुड स्टार वरुण धवन। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करी हैं। स्टोरी में समर्थ “भेड़िया” फिल्म के गाने ठुमकेश्वरी पर डांस करते हुए दिख रहे हैं। वरुण ने समर्थ का डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि “चिंटू भाई आज फॉर्म में हैं। 2024 में ऐसा ही एनर्जी चाहिए। हा हा। मोमेंट तो हैं।”

शाहरुख खान और करण जौहर बनाएंगे नई फिल्म:

Shahrukh Khan and Karan Johar will make a new film:Shahrukh Khan and Karan Johar will make a new film: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों डंकी फिल्म के वजह से चर्चाओं में हैं। शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस हो चुकी हैं। बीते साल शाहरुख की तीन फिल्मे रिलीज हुई हैं और तीनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस हुई हैं। बीते साल तीन फिल्में देने के बाद अब शाहरुख अपनी नई फिल्मों पर काम शुरू करनेवाले हैं। शाहरुख के पास अभी करने के लिए कोइ फिल्में हैं। धूम 4 में भी शाहरुख को कास्ट करने की खबरें चल रही हैं।

हालांकि इसपर अभीतक शाहरुख और यशराज फिल्म्स के तरफ से कुछ भी बयान नहीं आया हैं। इसी बीच अब खबरें आ रही हैं कि शाहरुख और करण जौहर एक फिल्म के लिए बातचीत कर रहें हैं। शाहरुख और करण ने 2010 को “माय नेम इज खान” फिल्म में एकसाथ काम किये थे। इस फिल्म का डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और लेखक करण थे। और अब 14 साल बाद दोनों फिर से एकसाथ आने की तैयारी कर रहे हैं। अभी दोनों के बीच फिल्म को लेकर बातचीत चल रही हैं। दोनों किस तरह की फिल्म लेकर आयेंगे यह समय आने पर ही पता चलेगा।

यह भी पढ़िए: प्रभास और संजय दत्त एक फिल्म में नजर आएंगे: Bollywood Movie News in Hindi: 

सालार मूवी और डंकी मूवी ने 13वें दिन कितनी कमाई की है: 

Dunki Movie Collection 13 Days: शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने 13 दिन सिनेमाघरों में कम्प्लीट कर लिया हैं। फिल्म के कलेक्शन में अब गिरावट देखने को मिल रहा हैं। फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट आ रहा हैं और अब 13वें दिन डंकी के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिला।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 12वें दिन 9.05 करोड़ की कमाई करी थी और अब 13वें दिन भारी गिरावट के साथ 3.85 करोड़ की कमाई करी हैं। हालांकि गिरावट के वाबजूद फिल्म हिट हो चुकी हैं। 120 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अबतक वर्ल्डवाइड टोटल 390 करोड़ की कमाई करी ह़ै, जिसमें से 200.62 करोड़ इंडियन बॉक्स ऑफिस से कमाई करी हैं।

Salaar MovieSalaar Movie Collection 12 Days: साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सलार ने सिनेमाघरों में 12 दिन कम्प्लीट कर लिया हैं। प्रशांत नील के निर्देशन में बनी प्रभास स्टारर सलार 22 दिसंबर को रिलीज हुए थे। शुरुआत में फिल्म बहुत जबरदस्त कमाई कर रही थी लेकिन अब कमाई में गिरावट आ चुकी हैं।

फिल्म ने 12 दिन सिनेमाघरों में कम्प्लीट किया हैं और अब 12वें दिन कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिला हैं। रिपोर्ट के मुताबिक सलार ने 11वें दिन 16.6 करोड़ की कमाई करी थी और अब 12वें दिन भारी गिरावट के साथ 7.50 करोड़ की कमाई करी हैं। हालांकि भारी गिरावट के वाबजूद फिल्म ब्लॉकबस्टर हो चुकी हैं। फिल्म ने अबतक वर्ल्डवाइड 557 करोड़ की कमाई करी हैं, जिसमें से 369.37 करोड़ सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस से कमाया हैं।

यह भी पढ़िए:

धूम 4 में नजर आएंगे शाहरुख खान और रामचरण: Bollywood Movie & Big Boss 17 Big News:

प्रभास और संजय दत्त एक फिल्म में नजर आएंगे: Bollywood Movie News in Hindi: 

किंग शाहरुख खान करेंगे धूम 4 मूवी: Bollywood Movie News:

Leave a Comment